01 16 https://jaivardhannews.com/mass-dialogue-in-mla-aapke-dwar-campaign/

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 7 वर्षों के कार्यकाल में महिलाओं के जीवन को सुगम बनाने के कई ऐतिहासिक काम हुए है। विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी मुण्डोल पंचायत के मुण्डोल, डिप्टी, टुंकड़ा, भगवान्दा खुर्द, मादड़ी एवं गोवल्या गांवों में विधायक आपके द्वार अभियान में जनसंवाद किया।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने देश में 10 करोड़ से अधिक शौचालय बनावए। उज्जवला योजना में 8 करोड़ परिवारों को निशुल्क रसोई गेैस उपलब्ध करवाई गई। 2024 तक प्रत्येक घर को नल से शुद्ध पेयजल के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वालम्बन के लिए कई योजनाऐं चालु की गई है।

विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने सभी गांवों में वहां की समस्याओं और विकास कार्यो पर ग्रामीणों से सीधी चर्चा की। कांग्रेस राज में विकास कार्य रोके जाने एवं जनता के सामान्य कार्य भी समय पर नहीं किए जाने के कारण जनता में रोष था। विधायक दीप्ति ने उन्हें कहा कि क्षेत्रवासी उनसे किसी भी समय सम्पर्क कर अपनी समस्याएं बता सकते है।

विधायक ने मुण्डोल पंचायत के सभी गांवों के शोक संतप्त परिवारों की शोक बैठकों में भाग लिया एवं दिवंगत आत्माओं के मोक्ष की कामना की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष गणेश पालीवाल, प्रधान अरविन्दसिंह राठौड़, प्रताप मण्डल अध्यक्ष मुकेश जोशी, श्रीकृष्ण पालीवाल, सरपंच नारायण सिंह, पूर्व सरपंच मदनसिंह, मण्डल उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर पालीवाल, नन्दकिशोर पालीवाल, बृजसुन्दर पालीवाल, लक्ष्मीनारायण पालीवाल, पर्वतसिंह आशिया, हितेश जोशी, पूर्व सरपंच ईश्वसिंह सोलंकी, कालुसिंह राठौड़ सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।