News Udaipur https://jaivardhannews.com/murder-news-husband-murdered-his-wife/

Murder News : पत्नी के मोबाइल पर आए अनजान नंबरों के कॉल देखे तो गुस्साए पति ने अफेयर के शक पर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए लाश को पेड़ पर पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर लटका दी। उसके बाद पुलिस को गुमराह करता रहा। हालांकि पुलिस ने शक होने पर आरोपी से सख्ती से पुछताछ की तो वो टूट गया और उसने हत्या करना कबूल कर दिया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। घटना उदयपुर जिले के फलासिया थाना क्षेत्र की है।

Udaipur Police : उदयपुर के SP योगेश गोयल ने बताया कि आरोपी पति फलासिया के गोदावाड़ा निवासी धनराज ननोमा ने 24 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी मांगीबाई(28) के बीच आपसी झगड़ा हो गया। उसके बाद व रात में ही बिना उसे बताए घर से कहीं चली गई। उसके बाद 26 मई पुलिस को सूचना मिली की जंगल में एक पेड़ पर किसी महिला की लाश लटकी हुई है। उसके बाद पुलिस ने वहां जाकर देखा तो शव की पहचान मांगीबाई के रूप में हुई। पुलिस ने महिला के पति को मौके पर बुलाया तो उसने कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरी पत्नी को मारकर उसके शव को पेड़ से लटका दिया है। उसके बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर इस मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी।

ये भी देखें : Rajsamand झील के नौ- चौकी पर पानी में मिली लाश, नहाने आए लोगों ने देखा, मृतक ऑटो चालक

Udaipur News : फोन में आई अनजान मिस्ड कॉल से हुआ विवाद

Udaipur News : मृतक महिला के पति धनराज की संदिग्ध गतिविधियों और बयानों के आधार पर पुलिस को उन पर ही शक हो गया है। पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीकों से पूछताछ में धनराज ने बताया कि 23 मई की रात को वह अपनी पत्नी का फोन देख रहा था। उन्होंने फोन में एक अनजान नंबर से आई कई मिस्ड कॉल देखीं। जब उन्होंने इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो वह नाराज हो गईं और फोन छीनने लगीं। इसी झगड़े के बाद धनराज ने पत्नी का फोन अपने पास रख लिया। उसी रात, उनकी पत्नी घर से चली गई और धनराज उन्हें ढूंढ नहीं पाए। Husband Killed Wife

Crime News : अफेयर के शक हुआ तो कर दी हत्या

Crime News : पुलिस पूछताछ में पति धनराज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था। धनराज ने बताया कि 24 मई को जब वह पत्नी को ढूंढने जंगल गया तो वह वहां बैठी थी। वहीं पर फिर से उसी अनजान नंबर को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को पेड़ से लटकाकर घर चला गया। धनराज ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसी वजह से उसने हत्या कर दी।पुलिस ने धनराज को गिरफ्तार कर लिया है।