जिले में लगातार बढ़ते अपराधों की राेकथाम को लेकर पुलिस द्वारा जिले में कई ठिकानों पर छापेमार कार्यवाही कर 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसपी सुधीर जोशी ने आदेश जारी कर 24 घंटे में संदिग्ध आरोपियों के घरों में दबिश देकर पूछताछ के निर्देश जारी किए। पुलिस ने अलग-अलग टीमाें काे गठन करते कर 15 पुलिस थानों में 200 पुलिस अधिकारी व जवानाें ने टीम बना सर्च ऑपरेशन चलाया। रविवार तड़के 4 बजे से 136 स्थानाें पर ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाही करते हुए वांछित बदमाश के संभावित ठिकानो पर पहुंच 75 असामाजिक तत्वों काे थाने लाकर पूछताछ की गई व 3 आराेपियाें से हथियार जप्त कर आर्म्स एक्ट व 13 व्यक्तियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

04 https://jaivardhannews.com/police-action-simultaneous-raid-of-15-police-stations-13-arrested-including-3-armed/

एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि राजनगर थानाधिकारी डॉ हनुमानसिंह राजपुरोहित मय टीम ने 15 ठिकानों पर दबिश देकर 8 व्यक्तियों को थाने पर लाकर पूछताछ की जाकर 8 व्यक्तियों को डिटेन कर शांतिभंग के आराेप में गिरफ्तार किया। सभी आराेपी अवांछनीय गतिविधियों व संज्ञेय अपराध करने की संभावना जताई जा रही हैं। कांकराेली थानाधिकारी डीपी दाधीच ने 12 ठिकानों पर दबिश देकर 3 अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार किया और 5 आराेपियाें को शांति भंग में गिरफ्तार किया।

15 थानों की एक साथ छापेमारी कार्यवाही

कुंवारिया थानाधिकारी लालुराम जाट की टीम ने 4 ठिकानों पर दबिश देकर 3 आराेपियाें काे थाने लाकर पूछताछ की गई। केलवाड़ा थानाधिकारी मुकेश साेनी की टीम ने 15 ठिकानों पर छापामारी करते हुए 8 संग्दिध लाेगाें काे थाने पर लाकर पूछताछ की गई। चारभुजा थानाधिकारी भवानीशंकर की टीम ने 8 स्थानाें पर छापा मारते हुए 3 लाेगों से पूछताछा की गई। आमेट थानाधिकारी देवेंद्र देवल की टीम ने 12 ठिकानों पर दबिश देकर 7 लाेग, केलवा थानाधिकारी संजय गुर्जर ने 8 ठिकानो से एक आराेपी,  रेलमगरा थानाधिकारी भरत याेगी ने 16 ठिकानों को चैक कर 13 व्यक्तियों,  खमनाेर थानाधिकारी नवलकिशाेर की टीम ने 5 ठिकानों को चैक कर 3 व्यक्तियों,  देलवाड़ा थानाधिकारी उदयलाल ने 5 ठिकानों को चैक कर 5 व्यक्तियों, भीम थानाधिकारी संगीता बंजारा की टीम ने 15 ठिकानों को चैक कर एक व्यक्ति, देवगढ़ थानाधिकारी दिलीपसिंह की टीम ने 6 ठिकानों को चैक कर 4 व्यक्तियों, दिवेर थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह ने 14 ठिकानों को चैक कर 10 व्यक्तियों और बार थानाधिकारी राजदीपेंद्रसिंह की टीम एक ठिकाने को चैक कर एक व्यक्ति को थाने लाकर पूछताछ की गई। एसपी के आदेश् पर जिले में 15 थानाधिकारियाें ने असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए 136 ठिकानों पर दबिश देकर अलग-अलग टीमों ने 75 व्यक्तियों को थानों पर लाकर पूछताछ करते हुए संग्दिध हाेने पर 16 आराेपियाें काे गिरफ्तार किया।