01 35 https://jaivardhannews.com/police-arrested-a-reward-of-rs-2-thousand-for-the-murder-the-middle-aged-had-died-in-a-land-dispute/

हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 2 हजार रुपए का ईनाम था। गत दिनों जमीन विवाद में दो पक्षों में झड़प हुई थी उस दौरान फायरिंग में एक अधेड़ की मौत हो गई थी तब से आरोपी फरार चल रहा था।

राजस्थान के हिंडोन क्षेत्र के गांव गैदूपुरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगडे में एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग करने से एक अधेड की मौत हो गयी.हत्या के मामले में फरार चल रहे 2 हजार रुपये के ईनामी आरोपी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि गत 23 जून को गांव गेंदूपुरा में जमीनी विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के झगडा हो गया।एक पक्ष द्रारा फायरिंग करने से एक अधेड़ की हत्या कर दी।और पांच जने घायल हो गये थे।

इस मामले में दर्ज रिपोर्ट पर कार्रवाही करते हुए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन एवं पुलिस उपअधीक्षक किशोरी लाल के निकटतम सुपरविजन में टीम गठित की गई। घटना के बाद से फरार चार आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छवा ने 2हजार रुपये का ईनाम घोषित किया। वृद्ध महिला सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किये है।शेष दो आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।जिसमें थानाधिकारी कृपाल सिंह, एएसआई हरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल बच्चूिंसह, ऋषिवेद, जीतेन्द्र, धर्मवीर, योगेन्द्र, नरसी, उमेश आदि को शामिल किया गया।