01 37 https://jaivardhannews.com/police-caught-two-accused-for-stealing-goats/

रतनपुर बॉर्डर की डूंगरपुर पुलिस के हत्थे गुरुवार शाम को बकरी चोर चढ़ गए। खेरवाड़ा से चोरी की बकरियां को कार में भरकर बदमाश राजस्थान बॉर्डर पार कर गुजरात पहुंचने की फिराक में थे। तभी नाकाबंदी पर खड़ी पुलिस को कार में कुछ गड़बड़ का अंदेशा हुआ। पीछा कर कार की हुई छानबीन में पता चला की बकरियां तो चोरी की हैं।

इस पर पुलिस ने खांजीपीर, थाना सूरजपोल, उदयपुर निवासी हारिश (33) पुत्र अब्दुल लतीफ खान एवं धार रोड थाना चंद्रनगर मध्यप्रदेश निवासी मुस्तकीम (36) पुत्र मजहर कुरैशी को गिरफ्तार कर कार भी जब्त कर ली।
बिछीवाड़ा थाना प्रभारी रिजवान खान ने बताया कि हमेशा की तरह रतनपुर चौकी पुलिस नाकेबंदी पर थी। तभी उदयपुर से आती हुई एक कार को उन्होंने रूकने का इशारा किया, लेकिन रूकने की बजाए कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की। तभी पीछा कर उन्हें पकड़ा गया। कार में तस्करी की आशंका को ध्यान में रखकर छानबीन की तो पता चला कि भीतर चोरी की बकरियां हैं। ये बकरियां बदमाशों ने खेरवाड़ा थाना सर्किल से चुराई थी। बकरियां सड़क किनारे घूम रही थी, जिन्हें बदमाशों ने डिग्गी में डाल लिया। बिछीवाड़ा पुलिस ने मामले की सूचना खेरवाड़ा थाने को दी।