01 70 https://jaivardhannews.com/police-caught-two-girls-doing-prostitution-business-as-bogus-customers-two-pimps-absconding/

एक होटल में सैक्स रेकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। सूचना मिलने पर एक कांस्टेबल बोगस ग्राहक बनकर एक होटल में गया। जहां उसको एक कमरे में बुलाया फिर पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया। एक युवती गुजरात की और एक पंजाब की है। इनको लाने वाले दलाल व टैक्सी चालक फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

अजमेर-ब्यावर नेशनल हाइवे पर एक होटल सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। अजमेर SP जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि शहर के फेमस होटलों में बाहर के राज्यों से कॉल गर्ल बुलाकर देह व्यापार कराने की शिकायत मिली थी। इसके बारे में गोपनीय सूचना जुटाई गई। इसके बाद मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अजमेर उत्तर की DSP डॉ. प्रियंका रघुवंशी के निर्देशन में टीम बनाई गई। टीम ने अजमेर-ब्यावर नेशनल हाइवे पर रॉयल पैराडाइज रिसोर्ट सॉल्ट यार्ड में एक कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। कांस्टेबल की सूचना पर होटल के कमरे में पहुंचे तो वहां दो युवतियां मिलीं। इन्हें कांस्टेबल का इशारा मिलते ही गिरफ्तार कर लिया गया।

दलाल और टैक्सी ड्राइवर की तलाश जारी
पूछताछ करने पर पता चला कि दलाल टिंकू उर्फ टिकेन्द्र फौजदार उर्फ रोहन के माध्यम से इनको देह व्यापार के लिए भेजा गया है। दलाल सहित एक अन्य टैक्सी चालक की तलाश जारी है। ASP (शहर व मुख्यालय) सीताराम प्रजापत के सुपरविजन में गठित टीम में DSP (उत्तर) डॉ. प्रियंका रघुवंशी, उपनिरीक्षक प्रेम शंकर, गोपाल, जितेन्द्र, जोगेन्द्र, निर्मला, कन्हैयालाल, सुनील शामिल थे।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों युवतियां 8 जुलाई को यहां इस होटल में आई। ये एक जगह दो या तीन दिन ही रूकती थी। होटल में इन्होंने खुद को विजिटर और यहां किसी काम से आना बताकर कमरा लिया। पुलिस पड़ताल में यह भी पता चला है कि आरोपी फरार दलाल भरतपुर का बताया जाता है। हालाकिं इसको लेकर पुलिस अभी पुख्ता नहीं है और उसकी तलाश की जा रही है। टैक्सी ड्राइवर अजमेर का ही बताया जा रहा है।