01 76 https://jaivardhannews.com/proceedings-police-caught-three-accused-of-robbery-one-with-drugs/
लूट के आरोपी पुलिस गिरफ्त में

दो युवकों के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने दबिश देते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही एक अन्य आरोपी को भी 25 ग्राम मेंट्रेक्स के साथ गिरफतार किया।

राजस्थान के उदयपुर जिले के घंटाघर थाना इलाके में दो युवकों के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने बुधवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। साथ हीं पुलिस ने अपनी दूसरी कार्रवाई में अवैध मादक पदार्थ के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 ग्राम ड्रग्स भी बरामद की। सिटी एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि दो दिन पहले यश गर्ग और अनिरुद्ध नाम के युवकों के साथ करणी माता मंदिर के समीप तीन बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। बदमाश चाकू दिखाते हुए मारपीट कर चांदी की चेन अंगूठी और ढाई हजार रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए अज्ञात बदमाशों को चिन्हित कर मुस्तफा शेख, शोहेल खान और साहिल मोहम्मद को गिरफ्तार किया।

मेवाड़ा ने बताया कि घंटाघर पुलिस ने प्रमुख पर्यटन स्थल दूध तलाई के किनारे से एक युवक को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से मेंट्रेक्स बरामद की। पुलिस ने जालौर जिला निवासी भंवरलाल विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 25 ग्राम मेंट्रेक्स और एक मोटरसाइकिल जब्त की।