02 8 https://jaivardhannews.com/protest-against-the-atrocities-on-bilkis-bano-and-his-family-women-took-to-the-streets/

राजसमंद महिला मंच सहित अन्य संगठनों ने महिला अत्याचार के संबंध में प्रदेश सहित गुजरात राज्य में 2002 में हुए दंगे के दौरान बिलकिस बानो व उसके परिवार के साथ हुए अत्याचार के विरोध में देश के राष्ट्रपति, गुजरात के राज्यपाल सहित देश के उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति के नाम जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना को ज्ञापन सौंपा।

031 https://jaivardhannews.com/protest-against-the-atrocities-on-bilkis-bano-and-his-family-women-took-to-the-streets/

ज्ञापन के माध्यम से महिला मंच सहित संबंधित संगठनों ने मांग किया कि 2002 में हुए दंगे के दौरान बिलकिस बानो के साथ हुए अत्याचार में शामिल आरोपियों को जब न्यायालय ने आरोपी माना और उन्हें जेल भेज दिया, लेकिन क्यों उन 11 आरोपियों को फिर छोड़ दिया गया। ज्ञापन के माध्यम से संगठनों ने बिलकिस बानो के साथ हुए अत्याचार का विरोध करते हुए आरोपियों की पुन: सजा की मांग की है। वही प्रदेश में बढ़ रहे महिला अत्याचार के विरोध में भी संगठनों ने दुख जताते हुए सरकार से कठोर कानून के माध्यम से इंसाफ दिलाने की मांग की है।

ज्ञापन से पूर्व महिला मंच सहित अन्य संगठनों ने कांकरोली बस स्टैंड से रैली निकाली और रैली के माध्यम से महिलाएं हाथ में महिला अत्याचार के खिलाफ स्लोगन लिखे हुए तख्ती को लेकर नारे लगाते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची और प्रदर्शन किया।

01 10 https://jaivardhannews.com/protest-against-the-atrocities-on-bilkis-bano-and-his-family-women-took-to-the-streets/