Rajsamand 7 https://jaivardhannews.com/rajsamand-no-trace-of-missing-driver-found/

@मोहित माहेश्वरी, देवगढ़

दिवेर थानांतर्गत जीरण गांव के लापता ट्रेलर चालक का 6 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे में उसके घर पर उसके चार मासूम बच्चे, पत्नी एवं दिव्यांग पिता उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इधर, टॉडगढ़ पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जीरण तहसील देवगढ़ निवासी ट्रेलर चालक मोहनलाल 5 पुत्र जस्सू गुर्जर गत एक अप्रेल को केलवा में एक खान (माइन्स) 1 से मार्बल खण्डे भरकर गोटन, नागौर जाते समय भीम के आगे बालाचराट चौराहा से आगे टॉडगढ़ थाना क्षेत्र से लापता हो गया था, जबकि मुख्य सड़क पर ट्रेलर खड़ा मिला था। इस मामले में ट्रेलर चालक के भाई चतुर्भुज गुर्जर ने टॉडगढ़ थाने मे रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस 6 दिनों बाद भी अब तक लापता ट्रेलर चालक का कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

ये भी देखें : Activa Blast : इलेक्ट्रिक स्कूटी में चार्जिंग के दौरान धमाका, धधकी आग, हो गई खाक

चालक के परिवार में टूटा दुखों का पहाड़

ट्रेलर चालक के गुम होने की सूचना के बाद से उसके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। चालक के परिवार में दिव्यांग पिता जस्सु गुर्जर (85). पत्नी मीरा देवी एवं दो पुत्र वासुदेव (11) भैरू (7), दो पुत्रियां नर्बदा (14) एवं तुलसी (5) उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन्हें गांव वाले दिलासा देकर हिम्मत बंधा रहे हैं।

परिवार को सहायता का दिया भरोसा

भीम विधायक हरिसिंह रावत के निर्देश पर जीरण के सरपंच चन्द्रभान सिंह चुण्डावत ने परिवार से मिलकर हरसम्भव सहायता का भरोसा दिया। साथ ही उनकी इस दुख की घड़ी मे उनके साथ रहने का आश्वासन भी दिया। चुण्डावत ने कहा की मोहनलाल की तलाश के लिए उनकी तरफ से सभी प्रयास किए जा रहे हैं। इधर, टॉडगढ़ थानाधिकारी पूनमचंद ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन में उनकी एवं भीम थाने के एसआई सुआलाल की टीम ट्रेलर चालक की तलाश कर रही है। घटना स्थल की बीटीएस निकलवा कर साइबर सेल की मदद ली जा रही है।