Rajsamand 2 2 https://jaivardhannews.com/rajsamand-youth-dies-due-to-electric-shock/

Rajsamand : गजपुर स्थित हनुमान जी की घाटी में मंगलवार रात हाई टेंशन लाइन के तार चुराने के दौरान ओड़ा स्थित चौहानों की भागल कोदार निवासी युवक की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

थानाधिकारी विशाल बंजारा ने बताया कि गजपुर की नाल स्थित हाई टेंशन की लाइन के तार चुराने के लिए जैसे ही युवक ने वायर को काटा खंबा, वायर और युवक तीनों नीचे गिर गए। इससे ओडा स्थित चौहानों की भागल कोदार निवासी युवक नाथूलाल में (18) पुत्र नौजाराम भील गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना का पता बुधवार सुबह लगा। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवाड़ा पहुंचाया जहां, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

यह भी देखें : Rajsamand : 250 ग्राम गांजा ले जाते तीन युवक गिरफ्तार, बाइक जब्त

अवैध बजरी परिवहन करते ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

Rajsamand : आमेट स्थानीय पुलिस ने अवैध रूप से बजरी परिवहन करते ट्रेक्टर ट्रोली को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया है। थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह शक्तावत ने बताया कि गश्त के दौरान भीलवाड़ा रोड पर लिकी तिराहा से गांगागुड़ा की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर को रुकवाकर देखा तो उसमें बजरी भरी हुई थी। इस पर चालक शक्तिसिंह पुत्र सोहनसिंह रावत निवासी गांगागुड़ा से बजरी दोहन के बारे में कोई वैध कागजात रॉयल्टी या लाइसेन्स के बारे में पूछा तो नहीं होना बताया। इस पर पुलिस ने ट्रैक्टर को एमवी एक्ट में जब्त किया व थाना परिसर में खड़ा करवाया। साथ ही अग्रिम कार्यवाही के लिए खनिज विभाग को सूचित किया गया।