01 133 https://jaivardhannews.com/rape-case-in-rajsamand-police-got-important-clues-suspect-came-by-train-and-returned-by-train-victim-recognized-by-cctv-footage/

10 साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना के बाद राजसमंद एक बार फिर से शर्मसार है। हर किसी के मन में एक ही सवाल कि दुष्कर्म करने वाले आरोपी को फांसी मिले। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है तो लोगों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है।

राजसमंद शहर के पास घूमंतू जाति की मासूम से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस काे CCTV फुटेज के आधार पर अहम सुराग हाथ लगे हैं। फुटेज में आराेपी सुबह मावली-मारवाड़ ट्रेन से कांकराेली आया और वारदात के बाद शाम काे वापस मावली जाने वाली रेल से रवाना हाे गया। जाे नाथद्वारा-मंडियाणा रेलवे स्टेशन पर उतर गया। पुलिस फुटेज काे लेकर संग्दिध आराेपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस इसकाे लेकर संग्दिध स्थानाें पर दबिश दे रही हैं। घटना के बाद सामाजिक व धार्मिक संगठनाें ने आक्राेश जताकर आराेपी काे फांसी की सजा देने की मांग की है।
एसपी सुधीर चाैधरी ने बताया कि मासूम से दुष्कर्म के आराेपी की पहचान हाे चुकी है, जल्द संग्दिध काे गिरफ्त में लेकर पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार किया जाएगा। आराेपी घटना के बाद और पहले भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी फुटेज में पिछले दाे दिन से आराेपी लगातार ट्रेन से कांकराेली आया है और शराब ठेके पर शराब खरीदना दिखाई दे रहा है। आराेपी काे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दे कि राजसमंद को शर्मसार करने वाली घटना के बाद लोगों में रोष है। जिलेवासी आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है। चौथी कक्षा की छात्रा स्कूल से लौटने के बाद बीडे में जा रहीं थी। इस दौरान एक लंबा बाल वाला, काला लोवर पहने आए आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। बच्ची के चिल्लाने पर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। तब तक आरोपी नदी के रास्ते फरार हो गया।