01 50 https://jaivardhannews.com/rape-with-a-girl-returning-home-from-the-hostel-threatened-to-kill-her-after-the-incident-the-victim-reached-the-police-station/

होस्टल से घर लौट रही 19 वर्षीय युवती से एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद युवक ने युवती जान से मारने की धमकी भी दी युवती बालिका छात्रावास में खाना बनाती है उसका रोजाना गांव से आना-जाना रहता है। घटना के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। जहां मामला दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई।

राजस्थान के अलवर शहर के निकट एमआईए थाना क्षेत्र के एक बालिका छात्रावास में खाने बनाने वाली 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बलात्कार का मामला डेढ़ महीने पहले का है। युवती ने अब मामला दर्ज कराया है।

एमआईए थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बालिका छात्रावास में खाना बनाती है। रोजाना गांव से आना-जाना होता है। इस दौरान उसका संपर्क राजू मीणा निवासी बगड़ राजपूत से हो गया। उसने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। बाद में हम दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लग गई। जब वह 23 जुलाई को छात्रावास से वापस घर लौट रही थी तो रास्ते में राजू मीणा मिला। उसने उसे बाइक पर बैठा लिया और जंगल में ले गया। वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अब 4-5 दिन पहले राजू मीणा व उसका दोस्त असलम खान निवासी बगड़ राजपूत ने उससे छेड़छाड़ की। जिसका विरोध किया ताे उन्होंने मारपीट कर दी।

आरोपी असलम ने धमकी दी कि यदि उसने इस संबंध में किसी को बताया तो उसे व उसके परिवार वालों को जान से मार देंगे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा को मामले की जांच सौंपी है। डीएसपी मीणा ने बताया कि पीड़िता की बुधवार को मेडिकल जांच कराई जाएगी।