01 101 https://jaivardhannews.com/relationship-shame-12-year-old-girl-became-mother-23-year-old-uncles-son-raped-arrested/

रिश्तों के शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है। एक 12 वर्षीय बेटी जब मां बन गई। बच्ची के पेट दर्द हुआ तो परिजन अस्पताल ले गए जहां चेकअप के बाद पता चल की वह गर्भवती है यह सून मां बाप के रोंगटे खड़े हो गए। बच्ची से पूछताछ में पता लगा की चाचा के बेटे ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया।

जोधपुर जिले के बालेसर क्षेत्र की 12 वर्षीय बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में दो दिन पूर्व एक बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। इस बालिका के साथ दुष्कर्म किसी गैर ने नहीं बल्कि घर में ही चाचा के 23 वर्षीय बेटे ने किया था। घर में लगातार किए गए दुष्कर्म के कारण नाबालिग गर्भवती हो गई थी। किशोरी ने चचेरे भाई के डर के मारे उसके कहे अनुसार तीन स्कूली छात्रों के नाम बता दिए थे। पुलिस ने इन तीनों स्कूली छात्रों को छोड़ दिया है। वहीं, चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। चचेरे भाई की अप्रैल में ही शादी हुई है।

जोधपुर के एक अस्पताल में 12 वर्षीय बालिका के एक बच्चे को जन्म देने से सनसनी फैल गई थी। बताया जा रहा है कि बालिका के पिता जोधपुर में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। ऐसे में वह अपनी मां के साथ घर में अकेली ही रहती थी। निकट ही रहने वाले चाचा के परिवार का घर में आना-जाना लगा रहता था। बालिका की मां कई बार घरेलू काम से बाहर भी जाती थी। ऐसे में एक दिन मौका देख चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद यह क्रम लगातार चलता रहा। भाई ने बालिका को डरा-धमका कर रखा। बालिका के गर्भवती होते ही चचेरे भाई के हाथ-पांव फूल गए। भाई ने बालिका को धमका दिया। साथ ही स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्रों के नाम आगे कर कहानी गढ़ दी।

इस मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी ने आज एक बार फिर अस्पताल में बालिका से पूछताछ की। जांच अधिकारी उप अधीक्षक राजूराम का मानना था कि दुष्कर्म अवश्य किसी बालिग ने ही किया है। उनका यह शक एकदम सही निकला। बालिका आखिरकार टूट गई और उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस को 161 के तहत दिए अपने बयान में उसने बताया कि चाचा के बेटे ने ही उसके साथ करीब आठ माह तक दुष्कर्म किया।

राजूराम ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में बालिका के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाई का परिवार नजदीक ही रहता है। ऐसे में दोनों का एक-दूसरे के घर में आना-जाना लगा रहता था। गिरफ्तार किए गए युवक की शादी इसी वर्ष अप्रैल में ही हुई थी।