photo 6208588690993822528 y https://jaivardhannews.com/robbery-in-ushan-revealed/

राजसमंद जिले में दो माह पहले हुई लूट की वारदात का खलासा करते हुए खमनोर थाना पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। लूट को लेकर कुछ बरामदगी कर ली है और अन्य वारदातों के बारे में भी पुलिस द्वारा गहन पूछताछ चल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि अन्य चोरी की वारदातें भी खुल सकती है।

थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि 1 दिसम्बर 2023 को उषाण निवासी दूल्हेसिंह पुत्र सोहनसिंह चदाणा ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह उसके घर में बनी दुकान पर बैठा था। इस दौरान दुकान पर गांव के यशकरण सिंह के साथ उसके साथी सुरेंद्रसिंह, वीरेन्द्रसिंह व लहरसिंह कार लेकर आए। इन्होंने कार से टक्कर लगाकर दुकान के काउंटर को गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दुकान का सामान बिखेरा व गल्ले में रखे 2 हजार रुपए लूट लिए।

बताया कि इसके बाद आरोपी साथ में लाए पेट्रोल से आग लगाने लगे तो उसने उसकी पत्नी व बच्चों ने बचाव किया। आरोपियों ने उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की व एक अन्य की दुकान का भी सामान बिखेर बताया कि आरोपियों ने पास खड़े ट्रैक्टर को भी आग लगाने कोशिश की व एक व्यक्ति के मारपीट कर उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया थानाधिकारी ने बताया कि उषाण निवासी यशकरण सिंह पुत्र फूल खंडावली निवासी वीरेंद्रसिंह, पुत्र पन्नासिंह, कुंडा निवासी सुरेंद्रसिंह पुत्र प्रेमसिंह, निचला चौराहा उदयपुर निवासी लहरसिंह पुत्र नारायण को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।