Crime news 2 https://jaivardhannews.com/rohit-godara-got-the-businessman-murdered/

साजिश के तहत राजधानी के बाल सुधार गृह से भागे बाल अपचारी हत्याएं करने से नहीं चूक रहे। गृह की लापरवाह व्यवस्था का फायदा उठाकर 12 फरवरी को गैंगस्टर लॉरेंस के शूटर के साथ भागे दो नाबालिगों ने हरियाणा के रोहतक में 29 फरवरी को गुरुग्राम के स्क्रेप व्यापारी सचिन गोदा पर अंधाधुंध फायरिंग कर जान ले ली।

Hariyana Updates : सचिन को बचाने आई उसकी मां के पैर में भी गोली मार दी। सचिन दिल्ली का बड़ा बुकी भी था। लॉरेंस के विदेश में बैठे गुर्गे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली, तब जयपुर कमिश्नरेट पुलिस भी सतर्क हो गई। हत्यारों की जानकारी जुटाई तो उनके नाबालिग होने का पता चला। फायरिंग के लाइव सीसीटीवी की फुटेज से मिलान करने पर जयपुर के जी क्लब पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले शूटर के साथ भागे दो नाबालिगों की पहचान हुई।

Rohit Godara : मां पत्नी व मासूम बच्चे देखते रह गए

कारोबारी की मां ने फायरिंग करते समय शूटरों को पकड़ लिया तो उन्होंने मां के पैर में गोली मार दी। कुछ कदम दूर कारोबारी की पत्नी व मासूम बच्चे चीखते पुकारते रहे। कारोबारी परिवार सहित पंजाब में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। और बीच रास्ते में एक होटल में ठहरे थे, तभी शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया।

Rajasthan Police : जयपुर से मिला इनपुट

Untitled 28 copy https://jaivardhannews.com/rohit-godara-got-the-businessman-murdered/

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि हरियाणा की वारदात का पता चलने के बाद कमिश्नरेट की सभी टीम बाल अपचारियों की तलाश में जुटी थी। तभी डीसीपी वेस्ट अमित कुमार को सूचना मिली कि कारोबारी की हत्या करने वाले नेपाल जा रहे हैं। जयपुर से चित्रकूट थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गोरखपुर रवाना की गई। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि व्यापारी की हत्या के पीछे कौन-कौन शामिल हैं। हरियाणा पुलिस अपचारियों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि स्क्रैप व्यापारी से करोड़ों रुपए की रंगदारी मांगी थी।

Hariyana Police : नेपाल बोर्डर से पकड़ा

पुलिस ने बताया कि कारोबारी की हत्या करने वाले दोनों नाबालिग के संबंध में पुख्ता सूचना थी। जयपुर गोरखपुर टीम रवाना कर दी गई, लेकिन दूरी अधिक थी और समय कम था। इसके चलते उत्तर प्रदेश में गोरखपुर पुलिस से संपर्क किया। लेकिन पता चला कि नाबालिग गोपालगंज की तरफ से मोतीहारी की तरफ से नेपाल बॉर्डर पार करेंगे। गोपालगंज पुलिस को अलर्ट किया। नाबालिग शूटरों ने फिर अपना रास्ता बदल लिया और मुजफ्फरपुर से रक्सौल होते हुए सीतामड़ी से नेपाल जाने वाले मार्ग पर निकल गए। तब आरोपियों को मुजफ्फरपुर पुलिस की मदद से पकड़ा गया। वहीं जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने पर गैंगस्टर रोहित गोदारा पर एनआईए ने पांच लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया था।

Gangster Lawrence Bishnoi : बाल सुधार गृह में बना नेटवर्क

रोहतक में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों द्वारा हत्या के बाद अब बाल सुधार गृह की सुरक्षा में 15 पुलिसकर्मियों की वृद्धि की गई है। यह कदम बाल सुधार गृह में बंद बाल अपचारियों की सुरक्षा के साथ-साथ किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए उठाया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस ने कैसे एक नाबालिग को गैंग का सदस्य बनाया और उससे जयपुर के जी क्लब पर फायरिंग करवाई। पकड़े जाने पर लॉरेंस और रोहित गोदारा ने उस नाबालिग को बाल सुधार गृह में बंद अन्य बाल अपचारियों को गैंग में शामिल होने के लिए संदेश भेजा। इसके बाद, 22 बाल अपचारी लॉरेंस के लिए काम करने के लिए तैयार हो गए और तय समय पर लॉरेंस के गुर्गे के साथ भाग निकले। पुलिस लॉरेंस के गुर्गों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।