01 26 https://jaivardhannews.com/seeing-the-blockade-the-bike-riders-started-running-away-after-being-chased-they-fled-by-throwing-a-packet-of-7-grams-of-brown-sugar/

कांकराेली थाना क्षेत्र में माेही फाटक के पास रविवार दाेपहर में पुलिस ने नाकाबंदी की थी। इस दौरान एक बाइक पर दाे युवक आए। नाकाबंदी देखकर वापस भागने लगे ताे पुलिस ने पीछा किया। इस पर युवक सड़क किनारे 7 ग्राम ब्राउन शुगर का पैकेट फेंक पर फरार हाे गए। पुलिस ने काफी पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक युवक की शिनाख्त कर मादक पदार्थाें की तस्करी का प्रकरण दर्ज किया है।

थानाधिकारी लक्ष्मणाराम विश्नाेई ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि खरताणा फतहनगर जिला उदयपुर निवासी दिनेश पुत्र भेरूलाल जाट एक अन्य युवक के साथ बाइक पर मोही रोड से कांकरोली आ रहा है। थानाधिकारी ने मोही फाटक के पास नाकाबंदी की। इस बीच मोही की तरफ से बिना नंबर की बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। युवक पुलिस की नाकाबंदी देखकर करीब 20 मीटर पहले ही बाइक घुमाकर वापस मोही की तरफ भाग गए।

पुलिस ने जीप से पीछा किया ताे दिनेश जाट ने रोड किनारे एक पॉलीथिन का पैकेट फेंका और साथ ही के साथ फरार हाे गया। पैकेट को खोलकर देखा तो उसके अंदर पाउडर भरा हुआ मिला। पाउडर को जांचा ताे ब्राउन शुगर हाेने पर इलेक्ट्रॉनिक कांटे से वजन किया जाे 7 ग्राम 450 मिलीग्राम निकला। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने मोही, राज्यावास तक पीछा किया, लेकिन युवक राज्यावास के आगे खेतों की तरफ कच्चे रास्ते से भाग गए।