02 7 https://jaivardhannews.com/suspicious-death-of-a-woman-who-came-out-of-the-house-mysteriously-in-rajsamand-fear-of-murder/

घर से अचानक निकली महिला की संदिग्ध परिस्थिति में शव एक कुएं में मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव मिलने की सूचना पर बड़ी तादाद में क्षेत्रीय लोगों के साथ पुलिस व प्रशासनिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवा दिया। परिजनों ने प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं कि आखिर हत्या है या आत्मत्या अथवा और कोई कारण है।

पुलिस के अनुसार डूमखेड़ा निवासी 45 वर्षीय धापुबाई पत्नी चेनराम गुर्जर गुरुवार दोपहर घर निकली, जो वापस घर नहीं लौटी। दोपहर बाद परिजनों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन महिला का पता नहीं चल सका। फिर शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के पास ही कुएं के बाहर शॉल पड़ी होने पर कुएं में देखा तो शव दिखाई दिया। इसकी सूचना पर कुंवारिया थाना प्रभारी लालूराम मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, तो पुलिस ने तत्काल विशेष टीम का गठन करते हुए संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू कर दी, लेकिन अभी तक हत्या के आरोपियों के बारे में ठोस तथ्य नहीं मिले हैं। एएसआई हरिसिंह ने ग्रामीणों की मदद से शव को शुक्रवार सुबह कुएं से बाहर निकलवा दिया। मौके पर परिजन व ग्रामवासी इस बात की मांग कर रहे हैं कि प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जाए और हत्या की आशंका है, जिससे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

जनप्रतिनिधि, कार्मिक भी मौके पर
डूमखेड़ा में धापुबाई गुर्जर का शव कुएं में होने की सूचना पर पटवारी इम्तियाज मोहम्मद, पंचायत समिति सदस्य विजय गुर्जर सहित बड़ी तादाद में ग्रामवासी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान रोशन गुर्जर, भैरूलाल गुर्जर, बद्रीलाल गुर्जर, लक्ष्मण गुर्जर, नारू गुर्जर, मांगीलाल गुर्जर, नारायणलाल गुर्जर, गोपीलाल गुर्जर सहित कई ग्रामीण मौजूद है।

मजदूरी करने वाला है परिवार
मृतक धापुबाई के पति चेनराम गुर्जर मजदूरी कर घर गुजारा चला रहे हैं। उनका एक बेटा है, जो भी दुकान पर मजदूरी करता है। एक बेटी है, जिसकी शादी होकर ससुराल में है। इस तरह परिवार आर्थिक रूप से भी कमजोर बताया जा रहा है।