01 10 https://jaivardhannews.com/tantric-raped-the-girl-on-the-pretext-of-removing-the-ghosts-shadow-the-accused-arrested/

एक युवती पर भूत प्रेत का साया बताकर एक तांत्रिक ने उसके साथ रेप किया। पीड़ित ने इसकी रिपोर्ट थाने में दी। इस पुलिस ने तांत्रिक को थाने बुलाया तो आरोपी ने दुष्कर्म करना कबूल किया। यह घटना है राजस्थान के सिंघाना क्षेत्र की जहां भूत प्रेत का साया दूर करने का नाम लेकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामले के जांच कर रहे बुहाना डीएसपी मुकेश कुमार चौधरी ने बताया कि आराेपी इंद्रा काॅलाेनी बनवास में रहने वाला गाडाखेड़ा निवासी प्रमाेद कुमार पुत्र उमराव जांगिड़ है। उसके खिलाफ वार्ड 9 ढाणी हुक्मा निवासी युवती ने रविवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। आरोपी प्रमोद कुमार को थाने में लाकर पूछताछ की तो उसने युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप कबूल लिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि प्रमाेद कुमार झाड़ फूंक करता है। पीड़िता की मां टाइफाइड हाेने पर झाड़ा दिलाने के लिए तांत्रिक प्रमाेद कुमार के घर जाती थी। इस दाैरान पीड़िता भी अपनी मां के साथ जाती थी। इसी दाैरान उसकी पीड़िता के प्रति बुरी नजर पड़ने लगी। परिवार का विश्वास जीतने के बाद पिछले महीने आराेपी ने पीड़िता पर भूतप्रेत का साया बताकर उसे हरिद्वार ले गया।

आरोपी प्रमोद कुमार ने युवती को भूत प्रेत का साया खत्म करने का नाम लेकर हरिद्वार ले गया। वहां दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपने घर में पीड़िता के पिता को मंदिर में सुलाकर बाहर कुंदा लगाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद में आरोपी ने पीड़िता युवती को वापस हरिद्वार ले जाकर किराया का मकान लेकर कई बार गलत काम किया।