01 64 https://jaivardhannews.com/the-beheaded-body-of-a-young-man-was-found-on-the-railway-track-in-rajsamand-had-left-the-house-without-informing-the-family/

एक युवक का रेल्वे ट्रैक पर सिर कटी लाश मिली। युवक का सिर धड़ से अलग पड़ा था। लोगों ने सिर कटी लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे लेकर सीएचसी में रखवाया। जहां युवक की पहचान पाता की आंती गांव की हुई।

राजसमदं जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के मावली मारवाड रेल लाइन पर गुरुवार देर रात युवक का शव मिला। सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को युवक की शिनाख्त की। थानाधिकारी पूरणमल ने बताया कि कामलीघाट स्टेशन से आगे पहली सुरंग से पहले रेल लाइन पर एक सिर कटा शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर जाकर पुलिस ने रेल लाइन से शव को हटाकर देवगढ़ सीएचसी में रखवाया। मृतक की पहचान पातो की याती निवासी भंवर सिंह पुत्र भूरसिंह (25) के रूप में हुई है। जांच में सामने आया कि युवक गुरुवार सुबह 10 बजे घर पर किसी को भी बिना बताए घर से निकला था। मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़कर आया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करव कर शव परिजनों को सुपुर्द किया। युवक दो माह से पाली के एक होटल पर काम करता था। सात दिन पहले ही पाली से काम छोड़कर पुनः देवगढ़ आ गया था।