01 101 https://jaivardhannews.com/the-former-councilor-was-caught-supplying-brown-sugar-a-knife-and-4-30-grams-of-brown-sugar-came-out-of-his-pocket/

पूर्व पार्षद को ब्राउन शुगर रखने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस की जप को देखकर आरोपी भागने लग तो पुलिस ने घेराव कर पकड़ लिया। आरोपी की जेब से चाकू व 4.30 ग्राम ब्राउन शुगर निकली। पुलिस को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया।

राजसमदं जिले नाथद्वारा पुलिस ने पूर्व पार्षद को अवैध ब्राउन शुगर रखने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 4.30 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर और धारदार चाकू जप्त किया है। राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी के निर्देशन में जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। नाथद्वारा थानाधिकारी पूरण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि नाथद्वारा शहर के फौज मोहल्ला निवासी चंद्रशेखर कुमावत (38) पुत्र रूपलाल कुमावत को ब्राउन शुगर और धारदार हथियार रखने पर गिरफ्तार किया।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि कुमावत अपने पास अवैध ब्राउन शुगर रखता है और बेचता है। अएनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत पुलिस टीम कार्रवाई के लिए लालबाग गर्ल्स कॉलेज होकर हॉस्पीटल की तरफ पहुंची। जहां एक व्यक्ति पुलिस जीप को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने तुरंत घेरा डालकर उसे पकड़ा। तलाशी में जेब से एक धारदार चाकू और कब्जे से 4 गा्रम 30 मिलीग्राम ब्राउन शुगर मिली। पुलिस ने नियमानुसार एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया ।