01 77 https://jaivardhannews.com/the-neighbor-of-the-farmer-who-was-doing-the-bunding-in-the-field-killed-him-with-a-sharp-weapon/

जमीन विवाद को लेकर पड़ौसी परिवार ने खेत पर काम कर रहे किसान की धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। जोधपुर जिले के घंटियाली गांव में शनिवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। मेड़बंदी को लेकर पड़ोसी किसानों में हुए इस संघर्ष में एक परिवार ने दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। अभी तक किसी ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है।

घंटियाली के गाटो की ढाणी में एक किसान परिवार अपने खेत में मेड़बन्दी कर रहा था। मेड़बंदी की जमीन को लेकर उसका पड़ोस के किसान परिवार से विवाद चल रहा था। मेड़बंदी करने के दौरान दूसरा परिवार धारदार हथियारों के साथ मौके पर पहुंच गया। दोनों परिवार के बीच तकरार ने उग्र रूप धारण कर लिया। इस दौरान वहां पहुंचे परिवार ने मेड़बंदी कर रहे किसान के परिवार पर हमला बोल दिया। सिर में चोट लगने से गोमदराम पुत्र पुरखाराम वहीं पर नीचे गिर पड़ा।

अधिक खून बह जाने से उसकी वहीं पर मौत हो गई। उसके छोटे भाई की पत्नी रतु पत्नी अमानाराम घायल हो गई। सूचना मिलने पर चाखू थानाधिकारी जमालखां मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी लेकर घायल महिला को बाप सीएचसी पहुंचाया। वही मृतक की बॉडी बाप मोर्चरी में रखवाई गई है। अभी तक किसी की तरफ से थाने में कोई मामला दर्ज नही हुआ है।