01 72 https://jaivardhannews.com/the-police-caught-the-accused-who-robbed-the-chain-from-an-elderly-woman-when-they-searched-the-cctv-footage-of-the-city-they-got-caught/

महिला बुजुर्ग से चेन लूटने वाले मदमाशों का पुलिस ने खुलसा करते हएु दो आरोपियें को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शहर के अलग-अलग एरिया में पहुंच सीसीटीवी खंगाले से आरोपियों का पता चला। दोनों आरोपियाें में एक नाबालिग है।

जोधपुर के हाइ प्रोफाइल एरिया एयरफोर्स क्षेत्र में बुजुर्ग महिला के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात का पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर खुलासा किया है। इसके लिए एक टीम गठित कर पुलिस आरोपी तक पहुंची। मामले में दो युवको को गिरफ्तार किया गया है। 9 अगस्त को गोल्फ कोर्स एयरफोर्स एरिये में मोर्निग वॉक पर निकली 70 वर्षीय शारदा देवी घर से थोड़ी दूर चबूतरे पर बैठी थी। इसी दौरान एक युवक उसके पास आया पैर छुए और गले में पहनी सोने की चैन छीन कर भाग गया। इस पर उसके जेठुते सुधीर अग्रवाल ने रातानाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया। यह क्षेत्र हाई प्रोफाइल होने से लोगों ने घटना का विरोध जताया। पुलिस पर भी आरोपी को जल्द से जल्द तलाशना जरुरी हो गया।

घटना के बाद एसीपी दर्जाराम ने टीम के साथ आरोपियों की पड़ताल शुरु की। आरोपी शातिर थे। उन्हें पता था की अभय कमांड के कैमरे कहां लगे हैं। ऐसे में वह किसी कैमरे में नजर नहीं आए। पुलिस ने शहर में लगे प्राइवेट कैमरों में उसकी तलाश की। सभी कैमरे तलाशने पर मटकी चौराहे स्थित कैमरें में एक आरोपी नजर आया। वहां तलाशने पर भदासिया की ओर जाता दिखा। पुलिस ने भदवासिया क्षेत्र में तलाश करने पर नाबालिग सहित एक अन्य आरेापी को पकड़ा। साथ ही इन्होंने जिनको चैन बेची उसे भी पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है।पुलिस ने नाबालिग को संरक्षण में लेकर अनुसंधान किशोर संप्रेषण गृह भिजवाया। अन्य दो आरोपी अजीतसिंह पुत्र हरीसिह जाति जट सिक्ख उम्र 35 साल और महावीर पुत्र ढगलाराम जाति रैगर उम्र 30 साल निवासी भदवासिया स्कूल के पास को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।