01 49 https://jaivardhannews.com/the-shopkeeper-got-confused-the-couple-stole-the-box-full-of-jewelry-the-police-arrested-the-husband-and-wife/

एक ज्वेलरी की दुकान में दंपति ने दुकानदारों को बातों में ऐसा उलझाया कि वहां से जेवर से भरा एक बॉक्स चुरा लिया। व्यापारी ने थाने में रिपोर्ट दी इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान के पाली जिले के सोजत सिटी थाने के चंडावल गांव में एक सोने-चांदी की दुकान पर पायल खरीदने के बाहने आई तीन-चार महिलाओं ने दुकानदार को बातों में उलझा कर चांदी के आभूषणों से भरा बॉक्स चोरी कर ले गई थी। मामले में पुलिस ने एक महिला सहित दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। जिनसे पूछताछ जारी हैं।

पुलिस के अनुसार 19 अगस्त को चंडावल निवासी अनिल पुत्र सत्यनारायण सोनी ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 19 अगस्त की दोपहर को उसकी दुकान में चार औरतें आई। पेरों में पहनने की पायल दिखाने की बात कही। लेकिन पसंद नहीं आने की बात कह चली गई। बाद में देखा तो दुकान से चांदी की पायल का एक बॉक्स गायब मिला। मामला दर्ज कर पुलिस ने बांरा जिले के बुम्बलिया माताजी थान निवासी 24 वर्षीय पिंकी पत्नी गिरीराज मोगिया व उसके 25 वर्षीय पति गिरिराज मोगिया को गिरफ्तार किया। जिनसे चोरी का माल बरामद करे के प्रयास किए जा रहे हैं।