01 12 https://jaivardhannews.com/theft-in-broad-daylight-in-railmagra-the-relatives-were-on-the-farm-breaking-the-lock-of-the-house-stealing-cash-and-jewelry-the-accused-imprisoned-in-cctv/

परिवार के सदस्य खेत पर गए थे, इधर घर का ताला तोड़ कर नकदी व ज्वलेरी चोरी हो गई। परिजन जब घर लौटे तो वारदात का पता चला। घर में एक दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरे लगाए थे। कैमरे में देखा तो एक व्यक्ति घर में आता दिखाई दिया और चोरी कर वापस घर से निकलने का विडियो कैद मिल गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी।

राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना क्षेत्र के बामनिया कला गांव के गाडरियावास में एक मकान से बदमाश नकदी और आभूषण ले गए। मकान मालिक ने एक दिन पहले ही यहां कैमरे लगवाए थे। जिसमें वारदात कैद हाे गई। बताया कि गुरुवार दिन में गाड़रियावास निवासी सुरेश कुमावत के परिवार वाले घर पर ताला लगाकर खेत पर गए थे। दिन में चोर घर का ताला तोड़कर घर में घुस गए। जहां एक कमरे में अलमारी में रखे सोने व चांदी के आभूषण व 35 हजार नकद चोरी करके ले गए। इस दौरान मकान मालिक सुरेश कुमावत नौकरी पर गया था। जबकि परिवार के सदस्य खेत पर गए थे।

घटना की जानकारी सुरेश कुमावत काे जब नौकरी से घर लौटा तो घर के ताले टूटे हुए मिलने पर हुई। कमरे में अलमारी के कपड़े बिखरे थे। कमरे में सामान बिखरा था। चोर लगभग एक तोला सोने की झुमकियां, एक किलो वजनी चांदी का कंदोरा, 35 हजार रुपए नकद चोरी करके ले गए। सुरेश कुमावत ने बताया कि घर में सीसीटीवी लगाने का काम जारी है। एक कैमरा घर के अंदर लगाया गया। इसमें चोर घर के अंदर प्रवेश के बाद कमरे में घुसते हुए व बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। सुरेश ने घटना की जानकारी सरपंच किशन सालवी, वार्ड पंच कैलाश टेलर, कालूराम कुमावत व पुलिस को दी गई।