01 19 https://jaivardhannews.com/thieves-broke-into-the-back-window-of-the-house-crossed-12-50-lakhs-from-the-house-of-retired-soldier-crooks-were-seen-going-on-cctv/

एक रिटायर्ड फौजी (retired soldier) के घर के पीछे की खिड़की तोड़कर घर घुसे चोर। घर से सोने-चादी के आभूषण, नकदी के साथ बदमाशों ने आवश्यक दस्तावेज भी चुरा ले गए। चोरी के घटना के वक्त घर के सदस्य घर के आगे खुले में सोए हुए थे। इस कारण उनको इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह घर में सामान बिखरा देखा तो सभी के होश उड़ गए।

राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र की बार पुलिस चौकी के राजौर गांव में 4 चोर ने रिटायर्ड फौजी (retired soldier) के घर से सोने-चांदी (Gold Silver) के आभूषण सहित नकद रुपए और मूल दस्तावेज चुरा ले गए। घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में 4 चोर आते और जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस (Police) ने रिटायर्ड फौजी (retired soldier ) की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि राजौर गांव निवासी रिटायर्ड फौजी (retired soldier) अकबर काठात के घर में अज्ञात चोर आधी रात को घर के पीछे लगी खिड़की को तोड़कर घर में घुसे। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर 15.5 तोला सोने के विभिन्न आभूषण, 4 किलो 800 ग्राम चांदी के विभिन्न आभूषण, 1 लाख 80 हजार नकदी सहित मूल दस्तावेज (the original document) चुरा ले गए। चोरों ने घर से कुछ दूरी पर जाकर बॉक्स को जंगल में फेंक दिया और सोने-चांदी (Gold Silver) के आभूषण, नकदी और मूल दस्तावेज (the original document) लेकर चले गए।

उन्होंने बताया कि रात में परिवार के लोग घर के आगे खुले में सोये हुए थे और चोर पीछे से घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। अलमारी में रिटायर्ड फौजी (retired soldier) की पत्नी, दो पुत्रियां और पुत्रवधू के आभूषण रखे थे। पुलिस ने रिटायर्ड फौजी (retired soldier) की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।