Accident in Rajsamand https://jaivardhannews.com/trailer-hits-bike-driver-dies-on-the-spot/

सड़क पर गलत साइड से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक चालक की मौत हो गई। उसके बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद परिजनों ने युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, मगर हॉस्पीटल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पाेर्स्टमाटम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। यह हादसा राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र में नंदावट के पास हुआ।

भीम पुलिस उपअधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि ठीकरवास निवासी श्रवणसिंह पुत्र रामसिंह रावत ने भीम थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि 26 फरवरी को गलत साइड से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने उनके जीजा सदाभोज का बाड़िया निवासी कैलाश सिंह (35) पुत्र बाबू सिंह रावत को टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। घटना के समय वहां मौजूद लक्ष्मण सिंह पुत्र जीवनसिंह ने बताया कि ट्रेलर चालक को वो जानता है। इस पर पुलिस ने ट्रेलर चालक की पहचान करने के साथ ही ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का प्रकरण दर्ज कर लिया। इधर, पुलिस ने भीम अस्पताल में कैलाशसिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस भी सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

ब्यावर से लौटते वक्त हुआ था हादसा

श्रवण गुर्जर ने बताया कि 26 फरवरी वह उनके जीजा कैलाशसिंह के अलावा लक्ष्मणसिंह पुत्र जीवनसिंह के साथ ब्यावर जिले के बोरवा किसी काम से गए थे, जहां से वापस लौटते वक्त भीम के पास नंदावट में यह हादसा हो गया। बताया कि वह लक्ष्मण सिंह के साथ अलग बाइक पर चल रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर उनके जीजा थे। तभी भीम की ओर से गलत साइड में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने कैलाशसिंह की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वाे गंभीर घायल हो गए। फिर उन्हें तत्काल भीम के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।