01 41 https://jaivardhannews.com/traumatic-death-of-a-young-man-after-being-hit-by-a-trailer-on-the-national-highway-the-youth-used-to-drive-an-auto-in-nathdwara/

नेशनल हाइवे पर राबचा में मिराज स्टेडियम के सामने एक ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रेलर को जब्त कर लिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनाें को सुपुर्द कर दिया। युवक घर से नाथद्वारा जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और ट्रेलर को जब्त किया।

नाथद्वारा थाने के एएसआई रविंद्रसिंह ने बताया कि ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक चालक करोली की ढाणी निवासी मनोज कुमार नंगारची 22 पुत्र भंवरलाल नंगारची की मौत हो गई। युवक नाथद्वारा में ऑटोरिक्शा चलाने का कार्य करता था। युवक अपने घर करोली की ढाणी से नाथद्वारा आ रहा था, मिराज स्टेडियम के सामने पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार युवक की ट्रेलर के पहिये के नीचे आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची नाथद्वारा थाना पुलिस ने 108 एम्बुलेंस व हाइवे मोबाइल की मदद से शव को नाथद्वारा मोर्चरी पहुंचाया और क्षतिग्रस्त बाइक को थाने पर रखवाया। पुलिस को देख ट्रेलर चालक गाड़ी को नाथूवास चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गया।

एएसआई ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे और नाकाबंदी कर ट्रेलर को नाथूवास के पास से जब्त कर थाने लाए। युवक के शव का नाथद्वारा मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा व आगे की जांच जांच जारी है ।