Triple murder in UP https://jaivardhannews.com/triple-murder-story-accused-arrested-up-police/

Triple Murder Story : पत्नी व दो बच्चों की गला घोंटकर निर्मम हत्या करने के बाद उनकी लाशों को बोरी में भर दिया। फिर तीनों ही लाशें घर में ही पड़ी रही और आरोपी रात को तीनों ही लाशों के साथ सोता था, मगर वारदात के तीसरे दिन जब बदबू आई, तो सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि पत्नी व बच्चों की लाश के पास सोता था, जिससे मुझे सुकून मिलता था कि परिवार मेरे साथ सो रहा है।

यह वारदात उत्तरप्रदेश के लखनऊ के बिजनौर की है। लखनऊ दक्षिण के पुलिस उपायुक्त (DCP) तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि ट्रिपल मर्डर के आरोपी रामलखन गौतम मूल रूप से बलरामपुर जिले का रहने वाला है, जो बिजनौर में किराए के मकान में रह रहा था। 31 मार्च को मकान मालिक धीरेंद्र कुमार ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी और बताया कि राम लखन नामक व्यक्ति ने करीब एक माह पहले मकान किराए लिया। अभी उसके कमरे से बदबू आ रही है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, मगर राम लखन घर पर नहीं था। पुलिस ने कमरे का ताला तुड़वाकर देखा, तो रामलखन की 25 वर्षीय पत्नी ज्योति, 6 साल की बेटी पायल व साढ़े 3 साल के बेटे आनंद की लाश एक बोरी में भरी हुई थी। यह देखकर पुलिस के साथ आस पड़ोस के लोग भी चौंक गए। पुलिस द्वारा क्षेत्रीय लोगों से की गई पूछताछ में पता चला कि राम लखन सुबह दरवाजा बंद कर चला गया। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर सोहरामऊ से राम लखन को गिरफ्तार कर लिया। UP Police द्वारा हत्याकांड को लेकर गहन जांच की जा रही है।

murder of wife : पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि पत्नी ज्योति व दोनों बच्चों की हत्या के बाद शव बोरी में भर दिए। शव बोरी में भरने के बाद कमरे में इसलिए रखा था कि रात को जब बोरी उसके पास होती तो उसे सुकून मिलता और लगता कि उसका परिवार उसके साथ ही सो रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिए।

Triple Murder Story : अवैध संबंध के चलते ट्रिपल मर्डर

DCP तेजस्वरूप सिंह ने मीडिया को बताया कि राम लखन की गिरफ्तारी के बाद पहले मेडिकल कराया। फिर पुलिस द्वारा पत्नी व बच्चों की हत्या को लेकर गहन पूछताछ की गई, तो आरोपी ने बताया कि 28 मार्च को उसने हत्या की थी। बताया गया कि उसकी पत्नी के चिनहट क्षेत्र के एक व्यक्ति से अवैध संबंध थे और इसी के चलते वह कई माह तक उसके साथ रही और उसके बाद वापस उसके पास आई थी। इसी कारण उसने पहले तो पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद दोनों बच्चों को भी सोते समय हाथ से गला दबाकर मार दिया। उसके बाद तीनों की लाश को एक बोरी में बंद कर दिया।