01 25 https://jaivardhannews.com/two-arrested-for-smuggling-illegal-liquor-under-the-guise-of-wheat-488-bottles-of-liquor-seized-from-the-truck/

ट्रक में भरकर ले जा रहे गेहूं के कट्‌टों के बी पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। गोमती से आ रही ट्रक को पुलिस ने सेवाली के पास नाकाबंदी कर उसकी जांच की तो गेहूं के कट्‌टों के नीचे 488 शराब की बोतलें मिली। पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

राजनगर थाना क्षेत्र सेवाली स्थित निजी होटल के पास गोमती उदयपुर फोरलेन पर नाकाबंदी कर गोमती की तरफ से आ रहे ट्रक की जांच की। ट्रक में गेहूं के नीचे 488 बोतल शराब जब्तकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी डॉ. हनवंतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि गिटोरिया थाना चारभुजा निवासी राहुल 23 पुत्र लक्ष्मण खटीक व ट्रक में खलासी सीट पर बैठे खेतों की भागल थाना केलवा निवासी दिनेश पुत्र मांगीलाल गुर्जर काे अवैध शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया।

सूचना पर शिव हाेटल के पास नाकाबंदी करते हुए पुलिस ने गोमती की तरफ से अा रहे ट्रक काे रुकवाया औरा जांच करने पर गेहूं से भरा हुआ है, जो कोटा से बड़ाैदा जा रहा है। गेहूं के कट्टों के बीच हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब थी। पूछताछ में ट्रक चालक राहुल खटीक ने ट्रक में भरे माल के बारे में बताया कि गेहूं के कट्टे कोटा से भरकर बड़ाैदा ले जा रहे हैं। ट्रक को जांचा ताे सदाबहार, स्वास्तिक, केसर पिस्ता ब्रांड के 25-25 किलो के गेहूं के कट्टे ट्रक में भरे थे।

वहीं कट्टे हटाकर देखा ताे गेहूं के कट्टे हटाकर जांचा तो गेहूं के कट्टों के नीचे सफेद प्लास्टिक के 13 कार्टन मिले, इनकाे खोलकर देखा तो कट्टों मे मिले कार्टुन में 488 अंग्रेजी शराब की बाेतल 750 एमएल होकर हरियाणा निर्मित पाई। दिनेश गुर्जर ने बताया की दो दिन पहले अनिल उर्फ राजू भाई निवासी हरियाणा उक्त शराब अपनी स्कोर्पियों गाड़ी में लेकर आया था व बताया कि यह शराब निर्भयसिंह निवासी मावली हाल बड़ाैदा ले जाना बताया।

टॉप टेन अपराधियों में से 3 महीने से फरार आराेपी काे किया गिरफ्तार

थानाधिकारी राजपुरोहित के नेतृत्व में थाना कांकरोली के प्रकरण में एनडीपीएस एक्ट के 18 सितंबर को अवैध मादक पदार्थ 100 ग्राम अफीम का परिवहन करते बाइक के बनास पुलिया मोही फाटक से अभियुक्त विष्णुकुमार पुत्र पारसदास वैष्णव निवासी बागड़ा सेलियों का मोहल्ला जासमा थाना भोपालसागर चिताैडगढ़ को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अवैध मादक पदार्थ अफीम विक्रय करने वाले अभियुक्त अर्जुन पुत्र कैलाश गोस्वामी निवासी मेवदा थाना कपासन जिला चित्तौडगढ़ काे गिरफ्तार किया। अवैध मादक पदार्थ अफीम परिवहन में प्रयुक्त वाहन मालिक फरार वांछित आराेपी किशोर 27 शंकरलाल बैरागी निवासी चाैकड़ी को गिरफ्तार किया।