1 2 https://jaivardhannews.com/vicious-miscreant-who-stole-bikes-used-to-steal-bikes-parked-outside-the-temple-confessed-to-8-incidents/

मंदिर के बाहर खड़ी बाइक को चुराकर फरार होने वाला शतिर बदमाश आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की तो बताया कि सबसे ज्यादा चोरियां मंदिर के बाहर से की। पूछताछ में आरोपी ने 8 वारदातें कबूली।

राजसमंद जिले के देवगढ पुलिस ने बाइक चोरी का शुक्रवार को खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी ने 8 वारदात करना कबूल किया। आरोपी आदतन चोरी करता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की तीन बाइक को भी बरामद किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक ने ज्यादातर बाइक सेंडमाता मंदिर से चुराई थी।

देवगढ़ थाना अधिकारी शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र के घाटी निवासी प्रभुलाल गुर्जर (22) पुत्र सुवालाल गुर्जर को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। 1मार्च को गोपाल कुमार पुत्र नंगाजी रेगर ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया कि 13 नवंबर को सेंडमाता दर्शन करने गया, इस दौरान अज्ञात बदमाश बाइक चुराकर ले गया। पुलिस मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी की बाइक लेकर घूम रहा है। इस पर पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बाइक चोरी करना कबूल किया। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि भक्त पार्किंग में बाइक खड़ी कर सेंडमाता के दर्शन करने के लिए जाते थे, तब पीछे से बाइक चोरी कर ले जाता था। आरोपी ने ज्यादातर बाइक भीलवाड़ा जिले के गंगापुर क्षेत्र से चोरी करना कबूल किया।