Rajsamand police 2 https://jaivardhannews.com/young-man-beaten-on-love-marriage/

लव मैरिज की बात को लेकर खफा युवती के परिजनों द्वारा युवक की बेरहम मारपीट व चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक नाबालिग को डिटेन किया है। चाकू से हमला करने से युवक के पैर में घाव हो गया। घटना के बाद कांकरोली थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और विशेष टीम का गठन करते हुए धरपकड़ शुरू कर दो युवकों पकड़ लिया।

कांकरोली थाना प्रभारी हनुवंत सिंह सोढा ने बताया कि चन्द्रदीप कॉलोनी, कांकरोली निवासी प्रवीणसिंह सिसाेदिया ने मुस्लिम समुदाय की एक युवती से लव मैरिज कर ली। लव मैरिज के कई माह बाद वह राजसमंद शहर में आया तो छतरियों के पास कांकरोली में युवती के परिजनों ने प्रवीणसिंह से मारपीट कर दी। मारपीट के साथ ही एक युवक ने तो चाकू से हमला कर दिया, जिससे प्रवीण के पैर में चोट लगी। उसके बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए। घायल प्रवीण का अस्पताल में उपचार करवाया गया। साथ ही सूचना पर कांकरोली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर पीड़ित प्रवीणसिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट व जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर लिया। साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए छतरियों के पास नहर वाली गली, किसान मोहल्ला, कांकरोली निवासी समीर मोहम्मद पुत्र शब्बीर मोहम्मद और सद्दाम पुत्र शब्बीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक नाबालिग को डिटेन कर बाल सम्प्रेषण गृह भेज में प्रवेश दिला दिया। पुलिस ने मारपीट व जान से मारने के प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है। पुलस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड पर रखने के आदेश हुए।

पुलिस आरोपियों की निशानदेही से बरामद चाकू

जानलेवा हमले पर गिरफ्तार समीर मोहम्मद व सद्दाम से रिमांड अवधि में पूछताछ जारी है। साथ ही दोनों आरोपियों को घटना स्थल की तस्दीक कराई जाएगी। साथ ही उनकी निशानदेही से जानलेवा हमले में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद किया जाएगा।

त्वरित कार्रवाई में पुलिस टीम

  • थाना प्रभारी हनुवंत सिंह सोढा
  • उप निरीक्षक रामसिंह
  • हैड कांस्टेबल जगदीशचंद्र
  • हिम्मतसिंह मोजावत
  • विरेंद्रसिंह
  • सुरेंद्रसिंह फौजी
  • राजेंद्र