01 67 https://jaivardhannews.com/youth-arrested-with-25-grams-of-smack-police-caught-on-information/

स्मैक तस्की के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। युवक आदतन अपराधी है वह स्मैक सप्लाई करने जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने घेरा डालकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक के कब्जे से 25 ग्राम स्मैक जब्त की।

राजसमंद जिले के नाथद्वारा पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक 25 ग्राम स्मैक सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस को सूचना मिली तो घेरा डालकर युवक को पकड़ लिया। युवक आदतन अपराधी है और पहले भी कई मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। युवक स्मैक कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था इसकी जांच कर रही है।

नाथद्वारा थाना अधिकारी पूरणसिंह राजपुरोहित ने बताया कि नाथद्वारा के सुखाड़िया नगर स्थित ताराबुर्ज मंदिर के पास निवासी हीरालाल उर्फ राजेश (37) पुत्र राधेश्याम वर्मा को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर नाथुवास चौराहे पर युवक को रोकने का प्रयास किया। पुलिस ने घेरा डालकर युवक को पकड़ा और तलाशी ली। युवक के पास से स्मैक की पूड़ियां मिली। पुलिस ने स्मैक जब्त कर युवक को गिरफ्तार किया। युवक पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट और धारदार हत्यार रखने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। बता दें कि धर्मनगरी नाथद्वारा में नशे का कारोबार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पुलिस नशेड़ियों और सप्लायर को पकड़ने के लिए कार्रवाई भी करती है, किंतु अभी तक पुलिस किसी बड़े सप्लायर को नहीं पकड़ सकी है।