01 28 https://jaivardhannews.com/rajsamand-the-crooks-went-inside-by-breaking-the-window-absconding-with-cash-and-drill-machine/

राजसमंद जिले में पिछले दो तीन दिनों से लगातार चोरियां हो रही है बदमाश रात्रि के समय मकानों और दुकानों को अपना निशान बनाकर लुटपाट मचा रखी है। एक दुकान की खिड़की से अंदर गए बदमाशों ने नकदीर और ड्रिल मशीन चुरा कर ले गए।

राजसमंद जिले के देलवाड़ा मेें बीती रात चाेराें ने आटा चक्की की दुकान की खिड़की का ताला-ताेड़कर अंदर घुसे और रेक में रखे 24 हजार रुपए चुराकर ले गए। जाते-जाते चोर टेबल और ड्रिल मशीन भी चुराकर ले गए। पुलिस के अनुसार देलवाड़ा निवासी माेहम्मद हुसैन शेख ने अपने मकान में ही आटा-चक्की की दुकान लगा रखी है।

शाम काे दुकान के लाेहे का गेट अंदर से बंद करके दुकान की छोटी खिड़की के ताला लगाता है। बीती रात चाेर दुकान की खिड़की का ताला-ताेड़कर अंदर घुसे। अंदर से दुकान का गेट खाेलकर टेबल और ड्रिल मशीन चुराकर ले गए। चाेराें ने कस्बे के श्मशान मार्ग पर टेबल की दराज का ताला-तोड़कर उसमे रखे 24 हजार रुपए चुराकर ले गए। साथ ही टेबल काे पास के नाले में फेंक दिया।

वारदात के दाैरान मोहम्मद हुसैन शेख अपने परिवार के साथ आटा-चक्की दुकान के पीछे बने मकान में साेए हुए थे। शुक्रवार सुबह मोहम्मद हुसैन दुकान की ओर आए ताे खिड़की के ताले टूटे हुए थे। दुकान से टेबल व ड्रिल मशीन गायब मिली। हुसैन ने बताया कि टेबल की दराज में बिजली बिल जमा करने के लिए ₹24 हजार रुपए रखे हुए थे। सूचना पर हेड कांस्टेबल रोशनलाल मौके पर पहुंचे और मौका मुहायना किया।