Sasur Bahu : समाज में कुछ विचित्र घटनाएं न सिर्फ मानवता को झकझोर रही है, बल्कि रिश्तो का कत्ल हो रहा है। अवैध संबंध की विकृत मानसिकता से न सिर्फ रिश्ते शर्मसार हो गए, बल्कि इसके चलते अपनों की ही हत्याएं तक हो रही है। यह रिश्ता है ससुर व बहू का, जो पिता- पुत्री के समान पवित्र रिश्ता है, मगर विकृत मानसिकता ने शर्मनाक हालात पैदा कर दिए हैं। आज ससुर व बहू के अवैध संबंध में पिता अपने ही बेटे को मारने से नहीं हिचकता, तो महिला भी अपने पति की हत्या करने जैसा कदम उठा रही है। कुछ ऐसी ही सच्ची कहानी है राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड थाना क्षेत्र की, जहां विक्रम यादव हत्याकांड का खुलासा हुआ, तो शर्म से सबकी नजरें नीचे झुक गई। ससुर- पुत्रवधू के अवैध संबंध में एक बेटे व एक पति की हत्या हो गई। अब ससुर व बहू जेल में है, मगर इस रिश्ते को कलंकित कर गए, जो भविष्य के समाज के लिए घातक है। कहानी शुरू करें, उससे पहले आप हमारे यू ट्यूब चैनल क्राइम केरोसिन को सब्सक्राइब जरूर करें और कहानी अच्छी लगे तो अन्य लोगों को जरूर शेयर करें, ताकि समाज के कतिपय लोग भी विकृत मानसिकता से उबर सकें।

Rajasthan Police : राजस्थान के अलवर जिले में स्थित बहरोड कस्बे के पटेल नगर में बलवंत यादव की पत्नी की कोरोना के चलते वर्ष 2020 में निधन हो गया। परिवार में उसके दो बेटे, बहू व पोते पोतियों से भरा पूरा परिवार है। इस बीच 64 साल के बलवंत यादव के उसकी 29 साल की पुत्रवधू पूजा से अवैध संबंध बन गए। घर, परिवार में जब भी मौका मिलता, वे अवैध संबंध बनाने लगते। इसके तहत 5 मार्च 2022 की शाम पूजा, उसके पति विक्रम व बच्चो के साथ बेडरूम में सो गए। उसके बाद आधी रात बाद पूजा बेडरूम से उठकर ससुर बलवंत के पास पहुंच गई, जहां ससुर के साथ रंगरेलिया मनाने लगी। इसी बीच विक्रम यादव की नींद खुल गई और पत्नी पूजा को पास में न देखकर घबरा गया। फिर घर में इधर उधर तलाशते हुए बाहर निकला, तो पिता के कमरे में सिसकिया सुनाई दी, जहां उसने आगे गया तो पिता व अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस पर पिता बलवंत व पुत्रवधू पूजा काफी घबरा गई और ताबडतोड विक्रम पर पकडा और चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उन्होंने गले में फंदा बनाकर पंखे से लटका दिया। फिर ससुर बलवंत यादव सुबह 6 बजे वॉक करने चले गए, जबकि पूजा अपने रूटीन के काम से रसोई में जुट गई। उसके बाद पूजा ने साजिश के तहत अपने बेडरूम में पहुंची, जहां मृत पडे पति के शव को बेड से नीचे गिराकर चीखने व चिल्लाने लगी। साथ ही परिजन तत्काल उसे अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव वापस घर आने के बाद आस पड़ाेस, रिश्तेदार भी आए, मगर विक्रम का चेहरा नहीं देखने दिया और शव के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। तभी मृतक के साले को शक होने पर वह तेज तेज बोलने लगा कि जीजाजी विक्रम ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है। यह सुनकर हर कोई चौंक गया। विवाद होने पर तत्काल बहरोड पुलिस थाने में सूचना दी गई और कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर पुलिस की मौजूदगी में शव को देखा, तो गले में चोट के निशान मिले। इस पर पुलिस ने शव को दोबारा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें प्रथम दृष्टया चिकित्सकों ने गला दबाकर हत्या करना बताया और बाद में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी यही तथ्या सामने आए। इस तरह पुलिस ने विक्रम यादव की हत्या करने पर उसके पिता बलवंत यादव व पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव परिजनों को सौंप दिया और विधि विधान से अंतिम संस्कार कर दिया गया।

sasur bahu ki love story: ससुर व बहू ने किया रिश्ते को कलंकित

sasur aur bahu ki prem kahani : पुस्तक व्यापारी विक्रम यादव हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया तो समूचा समाज शर्मसार हो गया। पिता ने अपने बेटे व पत्नी ने अपने पति की हत्या करने की खौफनाक साजिश रच डाली। फिर हत्या के बाद भी बचाव के लिए झूठी फिल्मी कहानी गढ ली। इसके तहत ससुर सुबह पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष बलवंत सिंह के साथ रोजाना की तरह सुबह 6 बजे घूमने के लिए निकल गया, तो बहू यानि मृतक की पत्नी रोज की तरह अपने कार्य निबटाने में लगी। ऐसे में आरोपी पिता प्लान के मुताबिक घर से निकल कुंड रोड की तरफ घूमने निकल गया, ताकि किसी को भी उन पर बेटे की हत्या का शक न हो और लोगों को लगे कि हत्या नहीं, बल्कि आत्महत्या की है और उनके बीच अवैध संबंधों की भी किसी को जानकारी नहीं लग पाए। इसके लिए दोनों ने विक्रम की हत्या के बाद ही प्लान तैयार कर लिया और उसके अनुरूप ही कार्य करने लगे।

sasur bahu ki kahani : नहीं देखने दिया शव, साले को हुआ शक

sasur bahu ki kahani : पिता बलवंत यादव व उसके एक रिश्तेदार ने छोटे बेटे की हत्या के बाद घर आए आस पडोसी, परिजनों व रिश्तेदारों को शव का चेहरा नहीं दिखाने दिया। इसी दौरान विक्रम के साले को शक हुआ और उसने कह दिया कि जीजाजी ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि हत्या हुई है। विरोध के बाद सूचना देने पर पुलिस भी पहुंच गई और तब शव को देखा गया तो गले में रस्सी व गला दबाकर हत्या करने के निशान मिल गए। बाद में पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया और मौके से साक्ष्य जुटाए गए। इस तरह ससुर व पुत्रवधू द्वारा की गई हत्या की वारदात बेपर्दा होने लगी, जबकि अब तक तो वे सुबह से प्री प्लान के मुताबिक ही कार्य कर रहे थे, मगर साले ने आकर पोल खोल दी। पुलिस जांच में एक तथ्य सामने आया कि घटना के दिन ससुर सुबह 7 बजे ही नाश्ता करने के लिए छत पर चला गया, जबकि आम दिनाें में वह 9 बजे नाश्ता करता है। इस तरह फिल्मी स्क्रिप्ट गडबडा गई। पुलिस की पूछताछ में भी आरोपी ससुर व पुत्रवधू ज्यादा देर तक अवैध संबंध व हत्या का राज छुपा नहीं पाए और विक्रम यादव हत्याकांड का खुलासा हो गया। साथ ही ससुर व पुत्रवधू को जेल की सलाखों के पीछे जाना पडा।

sasur bahu ki love story : यह कहानी बताने के पीछे क्राइम केरोसिन चैनल का उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना या परेशान करना नहीं है, बल्कि इस तरह के जघन्य अपराध को लेकर आमजन को सतर्क व सावधान करना है। ऐसे घटनाएं नैतिकता के खिलाफ है। अवैध संबंध की विकृत मानसिकता के चलते आजकल न सिर्फ रिश्ते शर्मसार हो रहे हैं, बल्कि समाज में लगातार इस तरह की घटनाएं बढ रही है, जो भविष्य के लिए घातक है। बहरोड में विक्रम हत्याकांड में ससुर व बहू को तत्काल गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने का पुलिस कदम सराहनीय है, ताकि दोबारा ऐसी विकृत मानसिकता का कदम कोई उठाने की हिम्मत न जुटा सकें। अपराध के प्रति जागरूक करने वाली ऐसी ही कहानियों के लिए आप देखते रहिए क्राइम केरोसिन यू ट्यूब चैनल। इसी तरह नए विषय पर वास्तविक घटना पर आधारित नई कहानी लेकर आएंगे।