01 42 https://jaivardhannews.com/father-made-ac-car-for-son-by-juggling-even-today-you-will-be-surprised-to-see-the-video/

एक शख्स ने अपने बेटे के लिए जुगाड़ कर एसी कार बना दी। जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। यह सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है। इसे देख आईपीएस अधिकारी भी हैरान है।

 दुनिया में मां बेटे का रिश्ता सबसे जुदा होता है, वैसे ही बाप बेटे का रिश्ता भी खास होता है और यह रिशता ऐसा भी होता है जिसका वर्णन नहीं किया जा सकता। कई पिता अपने बेटों के उपदेशक होते है और कई पिता अपने पुत्रों के दोस्त। एक पिता ही होता है जो अपने पुत्र की हर एक मांग पूरी करता है और उसके लिए अपनी जान हाजिर रखता है। पिता पुत्र के रिश्ते से जुड़ा एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और इसे देखकर सभी हैरान हो रहे है। 

वायरल वीडियो सबके दिलों को जीत रहा है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में, अपने छोटे बेटे के लिए पिता लकड़ी की स्पेशल कार बनाते दिखाई दे रहे है। वीडियो में कार के बन जाने के बाद पिता अपने छोटे बेटे को इसे गिफ्ट करते दिखाई देते हैं। यह इमोशनल कर देने वाला वीडियो है जो पिता और पुत्र के खास रिश्ते को दर्शाता है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की अपने छोटे बेटे के लिए पिता अपने पूरी कोशिश के साथ एक लकड़ी की कार को सिर्फ 68 दिनों में तैयार किया। यह देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है की ये एक शोपीस है। आपकी जानकारी के लिए बताया जाए तो असल में ये कार चलती भी है। वीडियो में देखा जा सकता है की बकायदा ये कार सड़क पर चल रही है। इसे देखकर यह भी बताया नहीं जा सकता की ये लकड़ी की बनी है या नहीं। जो एक बेहद हैरान कर देने वाली बात है। इस वीडियो को आई पी एस अधिकारी दीपांशी काबरा ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन डालते हुए उन्होंने लिखा है कि “बेजोड़ कौशल और पिता के प्रेम ने 68 दिनों में बनाया वुडन कार जिसे अपने छोटे बेटे को किया गिफ्ट।”