thumbnail https://jaivardhannews.com/social-media-viral-news-of-a-boy-sending-wrong-message/

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसी जगह बन गया है, जहां लोग मशहूर होने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. अच्छे टैलेंट के साथ वायरल होना एक बात है लेकिन कम समय में चर्चित होने के लिए कुछ लोग उटपटांग चीजें करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक शख्स मैगी में पान मसाला छिड़ककर खाता दिखा था. उसके वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा. गलत कारण से ही सही लेकिन शख्स का वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में शख्स को काफी खरी-खोटी सुनाई लेकिन वीडियो तो वायरल हो ही गया.

मैगी में पान मसाला मिलाकर वायरल होने के बाद अब ये शख्स नए इनोवेशन के साथ सामने आया है. इस बार उसने कुल्फी के ऊपर पान मसाला छिड़क दिया. इसके बाद आराम से कुल्फी की चुस्कियां लेने लगा. एक के बाद एक इस तरह के वीडियोज बनाकर शख्स चर्चा में आ गया है. भले ही गलत कारण से लेकिन लोग उसके वीडियोज को शेयर कर हैं और उसपर कमेंट कर रहे हैं.

ठेले से खरीद वहीं छिड़का पान मसाला

कुल्फी पर पान मसाला डाल खाने का ये वीडियो शख्स ने कुछ ही दिन पहले शेयर किया है. इससे पहले उसके मैगी मसाला का वीडियो वायरल हो चुका है. अपने नए वीडियो में शख्स को पहले ठेले से कुल्फी खरीदते देखा गया. इसके बाद उसने ठेले के बगल में ही जेब से पान मसाला निकाला और उसे कुल्फी के ऊपर छिड़क दिया. इसके बाद उसने वहीं कुल्फी को चूसकर खाना शुरू कर दिया. इस दौरान ठेले वाला शख्स को घूरता रहा.

लोगों ने की आलोचना

रोहित चौहान नाम का ये शख्स इसी तरह के उटपटांग वीडियोज बना कर अपने इंस्टा अकॉउंट पर शेयर करता है. खुद को वीडियो क्रिएटर बताने वाले रोहित को इंदौर का रहने वाला बताया जा रहा है. मैगी पर पान मसाला छिड़कने वाला वीडियो जब वायरल हुआ तो उसके बाद उसने अपने कुल्फी वाले वीडियो को अपलोड किया. लोग उसके इन वीडियोज की कड़ी निन्दा कर रहे हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा कि सिर्फ वायरल होने के लिए ऐसे खतरनाक चीज का डायरेक्ट सेवन बेहद गलत है. और इससे आप सभी को एक गलत मैसेज दे रहे है