सांप का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में एक ही बात आती है कि सांप बहुत जहरीला और खतरनाक होता है। सांप काटने से किसी की भी मौत हो सकती है। दुनियाभर के सबसे खतरनाक जीवों में से एक सांप भी होता है। अगर रेंगता हुआ सांप आंखों के सामने आ जाए तो सिर से पांव तक सनसनी सी गुजर जाती है। पर दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें सांपो पर प्यार आता है। एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है, जिसमें वो सांप के सिर पर चूमता हुआ दिख रहा है।

सांपों से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। खासतौर पर तब जब सांप जैसे ज़हरीले जानवर को इंसान बेखौफ होकर अपने पास तक ले आए तो देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला अपने चेहरे पर एक दोमुंहा सांप चिपकाए हुए थी और अब एक शख्स कोबरा सांप को चूमता हुआ दिख रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम ब्रायन बार्कज़िक है। ब्रायन को सांप और अन्य खतरनाक जानवरों के साथ उनके साथ खेलने हुए वीडियो बनाने का खासा शौक है।  इसी को लेकर ब्रायन ने एक ज़हरीले और बड़े सांप को किस करने का डेयरिंग चैलेंज ले लिया। पहले तो वे जब उसे किस करने गए तो सांप भड़क गया लेकिन जैसे ही उसे एहसास हुआ की यहां खतरा नहीं है, तो सांप ने बेहद प्यार से ब्रायन के इस जेस्चर को स्वीकार किया। ब्रायन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर किया है। अभी तक इसे वीडियो को 10 हज़ार से ज्यादा लोग पसंद किया है।